Video: घरों में नमाज पढ़ने को लेकर इरफान पठान ने कही ऐसी बात जीत लिया सबका दिल

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑल राउंडर इरफान पठान किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नही रहते हैं,हर मामले में समाज की रहनुमाई करने के लिये सोशल मीडिया प्लेटफार्म पैगाम जारी करते हैं,जब भारत लॉकडाउन में चल रहा है तो ऐसे में रेहनुमाई के लिये वीडियो जारी करी है।

इरफान पठान का एक वीडियो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है. अपने वीडियो में इरफान ने सभी को मैसेज देते हुए कहा कि ” यह मत सोचो कि मस्जिदों में जाने से मना किया गया है बल्कि यह सोचो कि हर घर को मस्जिद में तब्दील करने को कहा गया है. हमारी तरह हमारे घर भी गुनहगार हो चुके हैं, आओ घरों को साफ करते हैं, कुछ देर घरों में ही नमाज पढ़ते हैं।

इरफान के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने भी इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि आपने बेहद ही अच्छा कहा. बता दें कि इरफान अपने विचारों को ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं. इसी साल इरफान ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया है. कोरोना के खिलाफ में इरफान ने 4000 लोगों के लिए मास्क दान में दिए हैं तो वहीं गरीबों के लिए खाने का सामान भी उपलब्ध कराया है।

भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. मंगलवार सुबह जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक मरीजों की संख्या 4421 हो गई है, जबकि अभी तक 114 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, 326 लोगों का उपचार हो चुका है. पिछले 24 घंटे की बात करें तो पांच मौत और 354 नए मरीज सामने आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *