Video: ऐजाज खान को टिकट ना देने के सवाल पर ओवैसी ने मीडिया को दिया शानदार अंदाज में जवाब- देखिए

मुंबई: ऑल इण्डिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन की तरफ से महाराष्ट्र में होने जारहे विधानसभा चुनाव को लेकर प्रतियाशियों के नामों का ऐलान कर दिया गया है,जिसमें 52 अलग जातियों और धर्मों से उम्मीदवार शामिल हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में राष्ट्रीय अध्यक्ष बैरिस्टर असदउद्दीन ओवैसी और प्रदेश अध्यक्ष इम्तियाज जलील ने मीडिया से बातचीत करते हुए उनके सवालों के जवाब दिये इस अवसर पर ओवैसी ने मीडिया के सवाल पर कटाक्ष करते हुए भी नज़र आये।

सोशल मीडिया पर चर्चित मुंबई के मुंब्रा कलावा विधानसभा सीट बॉलीवुड अभिनेता ऐजाज खान की दावेदारी और टिकट कटने के बाद से काफी चर्चाओं में है,इस बारे में जब मीडिया की तरफ से असदउद्दीन ओवैसी से सवाल किया गया कि ऐजाज खान को टिकट क्यों नही दिये ?

तो इसके जवाब में ओवैसी ने चुटकी लेते हुए कहा कि किसी को टिकट दिये किसी को नही दिये दिल जलता है इंसान है,मैं मानता हूँ इस बात को मगर हम कोई कमज़ोर प्रत्याशी नही दिये,जब पत्रकार ने दुबारा सवाल करना चाहा तो ओवैसी ने कहा कि आप जर्नलिस्ट रहिये कंडीडेट मत बनिए।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए ओवैसी ने बोला कि कल तक कांग्रेस के नेता उन्हें बीजेपी की ए टीम और बी टीम कहा करते थे. आज वही कांग्रेस के नेता कांग्रेस छोड़-छोड़ के बीजेपी को ज्वाइन कर रहे हैं. महाराष्ट्र में मुस्लिमों को आरक्षण देने का समर्थन करते हुए ओवैसी ने कहा कि वह इस मुद्दे पर बराबर आवाज उठाते रहेंगे।

ओवैसी ने यह भी स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी पिछड़े तबकों की आवाज है और उनकी पार्टी ने मुसलमानों समेत हिंदू धर्म की तमाम छोटी जाति के उम्मीदवारों को भी अलग-अलग विधानसभा सीटों से अपना उम्मीदवार बनाया है।

असदुद्दीन ओवैसी बीजेपी पर हमलावर रहे
राज्य में 370 को चुनावी मुद्दा बनाने पर ओवैसी ने कहा कि राज्य में उनकी सरकार में हजारों किसानों ने खुदकुशी कर ली. मिले बंद हो रही हैं, गरीबों से जुड़ी तमाम दिक्कते हैं जिनमें सरकार विफल रही है लेकिन चुनाव का मुद्दा 370 को बनाया जा रहा है. गृह मंत्री अमित शाह के सिटीजन अमेंडमेंट बिल पर दिए बयान की खिलाफत करते हुए ओवैसी ने कहा कि ये संविधान के राइट टू इक्वलिटी के खिलाफ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *