Video: इरफान पठान के बेटे की सचिन तेंदुलकर के साथ शरारत करते हुए वीडियो हुई वायरल

नई दिल्ली: क्रिकेट दुनिया मे अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाने वाले सचिन तेंदुलकर को उनके फैन्स भगवान का दर्जा देते हैं,हर युवा अपने आपको सचिन जैसा बनना चाहता हैं,सचिन को देखकर युवाओं ने क्रिकेट को अपनी जिंदगी बनाई है

मास्टर ब्लास्टर को देख कई कई लोगों ने इस खेल की बारीकियां सीखीं हैं। आज भी कई बच्चे सचिन को अपना आदर्श मानते हैं और उनके जैसा बनने की कोशिश करते हैं। सचिन की बल्लेबाजी के तो कई किस्से आपने सुने सुनाए होंगे लेकिन तेंदुलकर का बॉक्सिंग टैलेंट शायद ही आपने देखा होगा। उनका ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

लेकिन, खास बात है कि सचिन का यह बॉक्सिंग मुकाबला किसी और से नहीं बल्कि एक बच्चे से हुआ। यब बच्चा भी कोई और नहीं बल्कि पूर्व भारतीय खिलाड़ी इरफान पठान का तीन साल का बेट इमरान है। इस वीडियो को शेयर करते हुए इरफान ने खूबसूरत सा कैप्शन भी लिखा है। पठान ने लिखा- इमरान नहीं जानता कि वह क्या कर रहा है… जब वह बड़ा होगा तब जानेगा कि उसके क्या किया है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इमरान सचिन में लंबाई और बाइसेप्स को लेकर बहस हो रही है लेकिन इसी बीच इमरान हाथापाई पर उतर आते हैं। इरफान के इस वीडियो पर सचिन ने कमेंट किया कि बच्चों के साथ वक्त गुजारना हमेशा शानदार रहता है। इमरान एक दिन तुम्हारे मशल्स मुझसे और तुम्हारे पापा से ज्यादा बड़े और मजबूत होंगे। बता दें कि मुंबई में खेली जा रही रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2020 में इन दिनों सचिन तेंदुलकर और पठान अपना जलवा बिखेरते नजर आ रहे हैं।

इस सीरीज का पहला मैच 7 मार्च को सचिन तेंदुलकर के इंडिया लीजेंड्स और ब्रायन लारा के विंडीज लीजेंड्स के बीच खेला गया। बड़ी संख्या में फैन्स सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और ब्रायन लारा जैसे खिलाड़ियों को देखने आए। लंबे वक्त के बाद सचिन-सहवाग बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *