मोहम्मद शमी ने लॉकडाउन में किया ऐसा काम BCCI ने जमकर करी तारीफ,देखिए

नई दिल्ली: भारत सहित पूरी दुनिया को कोरोना का सामना करना पड़ रहा है,दो महीने से अधिक समय तक भारत को लॉकडाउन झेलना पड़ा है,इस कठिन समय में महान लोगों ने अपनी दयालुता दिखाई है जिसको काफी सराहा गया है।

कोरोना काल में भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी किसी से कम नही रहे इन्होंने भी गरीबों और जरूरतमंदों की मदद के लिए कदम बढ़ाया है।

कोविड 19 महामारी से लड़ने के लिए देश की कई हस्तियों ने मदद के हाथ आगे बढ़ाए हैं. अब इसी कड़ी में मोहम्मद शमी का नाम जुड़ गया है. कोरोना वायरस महामारी के बीच प्रवासी मजदूरों की व्यथा से विचलित भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपने घरों को लौट रहे प्रवासियों को खाने के पैकेट और मास्क बांटना शुरू किया है।

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय राजमार्ग-24 पर भोजन और मास्क वितरित करके जरूरतमंद प्रवासी मजदूरों की मदद की, बीसीसीआई ने इससे जुड़ा वीडियो शेयर किया है।

BCCI ने लिखा, ‘जैसा कि भारत कोरोना से लड़ रहा है. मोहम्मद शमी घर पहुंचने की कोशिश कर रहे लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं.

BCCI ने लिखा, ‘मोहम्मद शमी ने उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 24 पर भोजन के पैकेट और मास्क बांटे. उन्होंने सहसपुर में अपने घर के पास भोजन वितरण केंद्र भी स्थापित किए हैं. हम सभी साथ हैं.’

मोहम्मद शमी ने उत्तर प्रदेश के सहसपुर में अपने घर के पास गरीब प्रवासी मजदूरों के लिए खान पान वितरण केंद्र बनाए हैं. मास्क और दस्ताने पहनकर बसों में जा रहे लोगों को खाने के पैकेट और मास्क दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी ने इस कार्य की बहुत तारीफ हो रही है. सभी फैंस शमी के मुरीद हो गए हैं, जो इस मुश्किल हालात में गरीबों की मदद कर रहे हैं।

इससे पहले भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों की मदद की थी. सहवाग और उनके पूरे परिवार ने मिलकर जरूरतमंदों के लिए फूड पैकेट्स तैयार किए थे।

इससे पहले अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजर सिंह और उनकी पत्नी गीता बसरा ने लॉकडाउन में जरूरतमंद परिवारों की मदद की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *