दुबई की राजकुमारी ने असदउद्दीन ओवैसी को ट्वीटर पर किया फॉलो,कई दिन पहले कही थी ये बात,देखिए

नई दिल्ली: सोशल मीडिया प्लेटफार्म दुनिया का सबसे शक्तिशाली प्लेटफार्म बनता जारहा है क्योंकि यहां आवाज उठाना और उसको दुनिया तक पहुंचाना सबसे आसान काम है,इसी कारण से ये बहुत अधिक प्रभावशाली साबित हुआ है।

इन दिनों दुबई की राजकुमारी हिन्दा अल कासिमी ट्वीटर पर छाई हुई है और वे चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं,भारतीय मीडिया एवम समाज को लेकर उनकी काफी चिन्ता देखने में आरही है,राजकुमारी इस्लामोफोबिया पर जमकर लिख रही हैं।

इस कुछ दिन पहले राजकुमारी ने ट्वीटर पर ओवैसी बन्धुओं के बारे में सवाल करते हुए पूछा है कि Who are the Owaisi brothers ? जिसके बाद से सैकड़ों यूजर्स राजकुमारी को ओवैसी के बारे में बताया है और उन्हें मज़लूम और बेबस लोगो की निडर आवाज़ बताया है,ओवैसी के बारे में राजकुमारी द्वारा दिखाई गई रूचि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसके बाद उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी के बारे में गूगल किया और ट्विटर पर उनको फालो किया

बता दें की राजकुमारी हेंद UAE में ही पैदा हुईं हैं और उनके पिता डॉक्टर जबकि मां स्कूल में प्रिंसिपल थीं। गांधीजी के नाम से राजकुमारी ने ट्विटर पर जो कहा वो असल में उनके नहीं मशहूर फिल्म गांधी का डायलॉग है। फिल्म के बाद ये डायलॉग गांधीजी की कही मशहूर बात के रूप में मशहूर हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *