ओवैसी ने बॉलीवुड अभिनेता ऐजाज खान की जगह इस नेता को दिया टिकट,जानिए

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता ऐजाज खान ने ऑल इंडिया मजलिस ऐ इत्तिहादुल मुस्लिमीन से मुंब्रा कलावा विधानसभा सीट पर दावेदारी पेश करी करी थी,जिसको लेकर उन्होंने पार्टी के बड़े नेताओं से मुलाक़ात करी थी,और पार्टी हाईकमान से टिकट की माँग करी थी।

ओवैसी ने ऐजाज खान को टिकट नही दिया और ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए मुंबई के प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया है,मुंब्रा कलावा से बरकतुल्लाह अली हसन शेख को प्रत्याशी बनाया है।

AIMIM ने 2014 में पहली बार महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव लड़ा था। पार्टी ने 02 सीटें जीती थीं – एक मुंबई के बायकुला से और दूसरी महाराष्ट्र के मराठवाड़ा इलाके में औरंगाबाद केंद्र से।

AIMIM ने 2014 के चुनावों में मुंब्रा कलावा विधानसभा से अशरफ मुलानी को मैदान में उतारा था। मुलानी हालांकि 16,374 वोटों के साथ तीसरे स्थान पर रहे। 2014 का चुनाव जितेंद्र अवध ने जीता, जिन्होंने 86,533 वोट हासिल किए और अपने निकटतम को हराया।

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में इम्तियाज जलील कहते हुए नज़र रहे हैं कि Aimim पार्टी की तरफ से उन्हें मुंब्रा से प्रत्याशी नही बनाया गया है,बल्कि उनकी जगह शाह आलम को टिकट दिया गया है।

ऐजाज खान ने कहा कि सबको टिकट दी मुझे नही दी एजाज खान खुड्डा आदमी है,कभी किसी से कुछ माँगता नही है,माँगों उसी से जो देदे खुशी से और ना कहे किसी से,मांगा लेकिन असद साहब ने गुहार नही सुनी।

ऐजाज खान ने आरोप लगाते हुए कहा कि असदउद्दीन ओवैसी ने उनकी नही सुनी उनका रिप्लाई नही किया,मुझे वेट कराया कल कल करके और अब टिकट किसी और को देदी फिर भी मैं मुंब्रा वालो के साथ हूँ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *