अमित शाह ने अपने स्वास्थ्य के बारे में दी जानकारी,कहा लोगो ने मेरी मृत्यु की दुआ माँगी है,देखिए

नई दिल्ली: देश के गृहमंत्री अमित शाह के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इतना वायरल किया गया गृहमंत्री ने खुद आकर सफाई देते हुए इन सभी अफवाहों पर पूर्णविराम लगाया है, गृह मंत्री ने शनिवार को एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने एक संदेश शेयर किया है और लिखा है कि मेरे स्वास्थ्य के बारे में मनगढ़ंत अफवाहें फैलाई हैं। कई लोगों ने मेरी मृत्यु की दुआ मांगी है। लेकिन में स्वस्थ हूं और मुझे कोई बीमारी नहीं है।

शाह ने ट्वीट में संदेश शेयर कर लिखा “मेरे स्वास्थ्य की चिंता करने वाले सभी लोगों को मेरा संदेश।” संदेश में उन्होंने लिखा कि पिछले कई दिनों से कुछ मित्रों ने सोशल मीडिया पर मेरे स्वास्थ्य के बारे में मनगढ़ंत अफवाहें फैलाई हैं। यहां तक कि कई लोगों ने मेरी मृत्यु के लिए भी ट्वीट कर दुआ मांगी है।

शाह ने आगे लिखा “देश इस समय कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी से लड़ रहा है और देश के गृहमंत्री के नाते देर रात तक अपने कार्यों में व्यस्त रहने के कारण मैंने इन सब पर ध्यान नहीं दिया। जब यह मेरे संज्ञान में आया तो मैंने सोचा कि यह सभी लोग अपनी काल्पनिक सोच का आनंद लेते रहें, इसलिए मैंने कोई स्पष्टता नहीं की। परंतु मेरी पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं और मेरे शुभचिंतकों ने विगत दो दिनों से काफी चिंता व्यक्त की, उनकी चिंता को मैं नजरंदाज नहीं कर सकता। इसलिए मैं आज स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं और मुझे कोई बीमारी नहीं है।

शाह ने लिखा “हिंदू मान्यताओं के अनुसार ऐसा मानना है कि इस तरह की अफवाह स्वास्थ्य को और अधिक मजबूत करती हैं। इसलिए मैं ऐसे सभी लोगो से आशा करता हूं कि वे यह व्यर्थ की बातें छोड़कर मुझे कार्य करने देंगे और स्वयं भी अपने काम करेंगे।”

गृह मंत्री ने आखिरी में लिखा “मेरे शुभचिंतकों और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं का मेरा हालचाल पूछने और मेरी चिंता करने के लिए आभार व्यक्त करता हूं। जिन लोगों ने ये अफवाह फैलाई उनके प्रति मेरे मन में कोई दुर्भावना या द्वेष नहीं है। आपका भी धन्यवाद।”

वहीं भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस पर ट्वीट कर लिखा ” गृह मंत्री अमित शाह जी के स्वास्थ्य के बारे में असंवेदनशील टिप्पणी करना अत्यंत निंदनीय है। किसी के स्वास्थ्य के बारे में ऐसी भ्रामक जानकारी फैलाना उन लोगों की मानसिकता को दर्शाता है। मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूँ और ऐसे लोगों को विज़डम देने के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।” बता दें शाह के नाम पर एक फर्जी ट्वीट प्रसारित करने के मामले में पुलिस ने अहमदाबाद में 4 लोगों को हिरासत में लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *