अकबरूद्दीन ओवैसी ने रमजान में इन तमाम दीनी मदरसों में भिजवाया एक- एक महीने का राशन,देखिए

नई दिल्ली: ऑल इंडिया मजलिस ऐ इत्तिहादुल मुस्लिमीन के तिलंगाना एसेम्बली में फ्लोर लीडर और विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन में भारी संख्या में गरीब लोगों में राशन का वितरण किया है।

ओवैसी की तरफ से चलने वाले सालार ऐ मिल्लत एजुकेशनल ट्रस्ट ने शहर हैदराबाद के 7 बड़े दीनी मदरसों को एक महीने का राशन दिया है जिसमें 750 किलो चावल 75 किलो दाल 50 किलो तेल25 किलो खजूर 20 किलो नमक 5 किलो मिर्च 5 किलो अदरक लहसुन का पेस्ट शामिल है।

हैदराबाद शहर के मशहूर दीनी मदरसा जामिया निज़ामिया,दारुल उलूम हैदराबाद,अल माहादुल आली अल इस्लामी हैदराबाद,अल माहादुल दीनी अल अरबी,मदरसा अनवारुल उलूम ,इदारा अशरफुल उलूम,आदि में एक एक महीने का राशन दिया गया है।

विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने चंद्रायनगुट्टा निर्वाचन क्षेत्र में लगभग 25,000 जरूरतमंद परिवारों को राहत सामग्री वितरित करने का काम शुरू किया। जो राशन किट वे लोगों को बांट रहे हैं उसमें चावल, दाल, इमली, खाद्य तेल और अन्य सामान शामिल हैं और पिछले दो दिनों से पार्टी कार्यकर्ता घर-घर जाकर ये सामान जरूरतमंद लोगों में बांट रहे हैं।

पार्टी के एक कार्यकर्ता ने कहा कि ओवैसी ने कहा है कि लॉकडाउन के दौरान कोई भी जरूरतमंद परिवार बगैर राशन के न रहे। सामान के वितरण की निगरानी करने और उसे कारगर बनाने के लिए एक टीम भी बनाई गई है।

अलग-अलग टीम ने चंद्रायनगुट्टा, जीएम छावनी, उप्पुगुडा, छत्रीनाका और ईदी बाजार सहित सभी क्षेत्रों में वितरण कार्यक्रम शुरू करने से पहले जाकर देखा कि वहां कौन-कौन जरूरतमंद है। इसके बाद जाकर उन्हें सामान बांटा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *