अकबरुद्दीन ओवैसी की तबियत में हुआ सुधार,जानिए कब तक वापस लौटने की उम्मीद,देखिए

नई दिल्ली: ऑल इंडिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन के वरिष्ठ नेता और चन्द्रायण गुट्टा से विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी लन्दन में इलाज करा रहे हैं जहां से उनकी तबियत बिगड़ने की खबरे आरही थी लेकिन अब जानकारी मिली है कि अकबरुद्दीन की तबियत में सुधार है और जल्दी ही वापस हैदराबाद लौटने वाले हैं।

सूत्रों अनुसार मिली जानकारी के अनुसार अकबरुद्दीन ओवैसी की तबियत में सुधार है जिसके चलते 19 या 20 जून को उनके वापस हैदराबाद लौटने की उम्मीद लगाई जारही है,अकबरुद्दीन उमराह के लिए सऊदी अरब गए थे वहां से सीधा इलाज के लिए लन्दन चले गए थे।

अकबरुद्दीन ओवैसी अपने बड़े भाई असदउद्दीन ओवैसी के साथ एक पुरानी तस्वीर

हैदराबाद के सांसद और अकबरुदीन ओवैसी के बड़े भाई असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद के लोगों से अकबरुद्दीन ओवैसी की सेहत के लिए दुआ करने की अपील की थी।

इसके अलावा तमाम बड़े नेताओं और आंध्रा प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी और पूर्व मुख्यमंत्री चन्द्रबाबू नायडू ने अकबरुद्दीन ओवैसी की सलामती के लिए दुआ माँगी थी।

अकबरुद्दीन ओवैसी पर उनकी विधानसभा क्षेत्र चन्द्रायण गुट्टा के बारकस में 2011 में हमला हुआ था जिसमें वो गम्भीर रूप से घायल हुए थे,जिसके घाव और तकलीफ आजतक ठीक नही हुई है इसी इलाज के किए कई बार अकबरूद्दीन ओवैसी लन्दन जाचुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *