Video: हेलीकॉप्टर में आई खराबी तो खुद मैकेनिक बन पायलट की मदद करने लगे राहुल गांधी,वीडियो हुई वायरल

नई दिल्ली: काँग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी 2019 के लोकसभा चुनाव में तूफानी प्रचार प्रसार कर रहे हैं,जिसके कारण काँग्रेस पार्टी को कामयाबी मिलती दिखाई दे रही है,राहुल गाँधी छठे चरण के आखरी दिन हिमाचल प्रदेश के ऊना पहुँचे थे।

ऊना में उनके हैलीकॉप्टर में कुछ खराबी आगई जिसको पायलट ठीक कर रहे थे इसको देखकर राहुल गाँधी भी पायलेट की मदद के लिये उसके पास पहुँच गए और ड़ोर पकड़ लिया ताकि पायलट इसकी मरम्मत कर सके. हैलीकॉप्टर के डोर की रबड़ निकल गई थी, जिससे डोर बंद करने में कुछ दिक्कत हो रही थी. पायलट के साथ खुद राहुल ने डोर को बंद किया, जिसके बाद पायलट ने उन्हें बैठने का आग्रह किया।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के ऊना पहुंचे. जब उनका हेलीकॉप्टर ऊना में लैंड किया तो उन्होंने पायलट को बताया कि, चॉपर के दरवाजे में कुछ समस्या है. जिसके बाद पायलट हेलीकॉप्टर के दरवाजे को ठीक करने में जुट गए. पायलटों के गेट ठीक करता देख राहुल गांधी भी उनकी मदद करने लगे. इसी दौरान टीम के किसी सदस्य ने फेसबुक पर लाइव शुरू कर दिया।

वहीं, चुनावी रैली के लिए शुक्रवार दोपहर ऊना पहुंचे राहुल गांधी जैसे ही हैलीकॉप्टर से उतरे, तो ग्राउंड के बाहर स्थित एक घर में पहुंच गए. सुरक्षा घेरे को तोड़ अचानक राहुल को घर के पास आया देख घर के लोग व बच्चें अचंभित हो गए. इस दौरान राहुल ने खुद बच्चों को बुलाया और उनके साथ सेल्फी भी ली. यहां तक कि खुद राहुल ने सोशल मीडिया पर अपने फेसबुक अकाउंट पर इसे “अंदाज जुदा है औरों से” टाइटल के साथ पोस्ट किया. इसे तीन लाख से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि हज़ारों लोग इसे शेयर कर चुके हैं।

काँग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा कि गाड़ी में आते हुए हमीरपुर से कांग्रेस प्रत्याशी राम लाल ने बताया कि इंटरनेशनल कबड्डी के प्लेयर थे. सालों तक कबड्डी खेली, अपनी कोच की बात सुनते थे, टीम की बात सुनते थे. लेकिन नरेंद्र मोदी ने अपने कोच (लाल कृष्ण आडवाणी) को साइडलाइन कर दिया. मोदी ने अपनी टीम की इज्जत नहीं की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *