Video: पवित्र शहर मक्का के पास खुला सऊदी अरब का पहला ‘हलाल नाईट क्लब’,देखकर हैरानी होगी

नई दिल्ली: सऊदी अरब के पवित्र शहर मक्का मुकर्रमा के करीब जेद्दाह शहर में सऊदी अरब मनोरंजन विभाग की तरफ से हलाल नाइट क्लब की शुरुआत की गई है,जो सऊदी अरब का पहला नाइट क्लब होगा।

सऊदी अरब के प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान के नेतृत्व में कई बड़े बदलाव और ऐसे फैसले लिये गए हैं जो सऊदी अरब के लिए बहुत बड़े माने जाते हैं,सऊदी अरब में महिलाओं को गाड़ी चलाने और स्टेडियम में मैच देखने की अनुमति सऊदी अरब सरकार की तरफ से दी गई है।

सऊदी अरब की पहचान दुनियाभर में एक मालदार देश और शाही लाइफस्टाइल के लिए भी जाना जाता है. फुटबॉल क्लब, महंगी गाड़ियां, शेर और चीते पालने का शौक के चलते सऊदी अरब अपनी किंग साइज़ लाइफ के लिए फेमस है. अब इस कड़ी में एक चीज़ और जुड़ने जा रही है, वो है एक नाइट क्लब. जी हां ये क्लब किसी ऐसी-वैसी जगह पर नहीं बल्कि मक्का मदीना के पास खोला जा रहा है, जिसका नाम है ‘हलाल’

सऊदी अरब में यह पहला नाइट क्लब है, जो जेद्दाह शहर में खुल रहा है. इसका नाम रखा गया है ‘हलाल नाइटक्लब’. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस्लामी आहार कानून के तहत इस क्लब में शराब सर्व नहीं की जाएगी।

इस क्लब को बनाने वाली कंपनी व्हाइट सऊदी अरेबिया ने अपने फेसबुक पेज पर इस नाइट क्लब में यूएस सिंगर ने-यो की परफॉर्मेंस का ऐड भी डाल दिया है।

इस क्लब के सीईओ ने अरेबियन बिज़नेस को बताया कि ये नाइट क्लब इंटरनेशनल टूरिस्ट्स के लिए शानदार एक्सपीरिएंस होने वाला है. सऊदी मार्केट बहुत ही बढ़िया है, यहां के लोग बाहर घूमना पसंद करते हैं. इसलिए हमनें जेद्दाह में आईरिश कैफे बनाया. इस कैफे में म्यूज़िक, ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर के साथ-साथ इनडोर, आइटडोर और रूफटॉप पर सर्विस भी अवेलेबल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *