Video: जानिए कौन है दुनिया को अपना दीवाना बनाने वाला अहमद शाह ?सोशल मीडिया पर लाखों है चाहने वाले

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कोई भी रातों रात हीरो बन जाता है जिसका हमने कई बार अंदाजा किया है,इन दिनों पड़ोसी देश पाकिस्तान के एक बच्चे ने दुनिया का दिल जीत रखा है,फेसबुक और यूट्यूब पर लाखों लोग उसे देखते हैं।

पीर अहमद शाह नाम के इस बच्चे के दबंग अंदाज और आवाज़ ने उसे पूरी दुनिया मे फेमस कर दिया है, पाकिस्तान के छोटे से गांव में रहने वाले पीर अहमद शाह को इंटरनेट की दुनिया में पठान के बच्चे के नाम से पहचान मिली है,अहमद चार साल के हैं,अहमद की छोटी-छोटी वीडियोज़ इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं. आपने वो वायरल ‘पीछे देखो’ वाली वीडियो तो देखी ही होगी. अहमद को मशहूर बनाया था उनके एक स्कूल के वीडियो ने. जिसके बाद वो कई टीवी शोज में भी दिख चुके हैं।

अहमद का पहला वीडियो तब वायरल हुआ था जब वो स्कूल में अपनी टीजर को धमकाते नजर आ रहे थे. टीचर ने शैतानी कर रहे इस बच्चे से बैग छीन लिया था और इसे अहमद को गुस्सा आ गया था. टीचर को अहमद का ये अंदाज इतना पसंद आया कि उन्होंने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया और ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. बस फिर क्या था अहमद शाह फेमस हो गए. वहीं अब अहम कुछ ऐसा काम करने जा रहे हैं जो किसी ने नहीं सोचा होगा।

छोटी सी उम्र में ही अहमद को पढ़ने का बहुत शौक है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो दिन में चार घंटे पढ़ाई करते हैं.उसे खेलने के लिए अलग से वक्त निकालते हैं. हाल ही में अहमद की शोहरत देखते हुए उन्हें एक मिल्क कंपनी का ब्रैंड एंबैसेडर बनने का मौका मिला है. ये कंपनी गाय का दूध बेचती है. इस कंपनी के लिए अब अहमद विज्ञापन करते नजर आएंगे।

अहमद सिर्फ भारत पाकिस्तान ही नहीं बल्कि कई और देशों में सबसे पसंदीदा बच्चे बन चुके हैं. उनकी शोहरत इतनी तगड़ी है कि सोशल मीडिया पर उनके हजारों फैन क्लब हैं, जो आए दिन अहमद की क्यूट तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. वीडियो में बेबाक दिखने वाले अहमद रियल लाइफ में बड़े ही संजीदा है।

अहमद इतने बड़े स्टार बन चुके हैं कि बड़े-बड़े टीवी शोज उन्हें बुलाने के लिए लाखों-करोड़ों रुपए खर्च करने के लिए तैयार हैं. शरारती और बेबाक अंदाज वाले अहमद चश्मा लगाकर जब बात करते हैं तो सबका दिल जीत लेते हैं. अहमद को विदेशी मीडिया भी एप्रोच कर चुकी है लेकिन उनके घर वाले चाहते हैं कि अभी अहमद सिर्फ पढ़ाई करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *