Video: असदउद्दीन ओवैसी के समर्थन में आये आजम खान,अल्लाहु अकबर पर दिया बड़ा बयान,देखिए

नई दिल्ली: हैदराबाद से साँसद बैरिस्टर असदउद्दीन ओवैसी ने कल लोकसभा के सदस्य के रूप में शपथ ली इस दौरान भाजपा और एनडीए के साँसदों ने भारत माता की जय,और जय श्री राम के नारे लगाये, इसके बाद ओवैसी ने शपथ लेने के बाद जय मीम, जय भीम,तकबीर अल्लाहु अकबर का नारा लगाया।

असदउद्दीन ओवैसी के नारे के बाद मीडिया में बहस छिड़ी हुई है,सोशल मीडिया पर तरह तरह की प्रतिक्रिया आरही हैं,रामपुर से निर्वाचित हुए साँसद मोहम्मद आजम खान ओवैसी का समर्थन करते हुए कहा है की जय श्री राम के नारे पर कोई आपत्ति नही है, किसी को अल्लाह-हू-अकबर से भी आपत्ति नहीं होनी चाहिए।

आजम खान ने जय श्रीराम के नारों पर कहा, ‘हमें जय श्रीराम के नारों से क्या ऐतराज हो सकता है? हम तो ऐसे नारों का विरोध नहीं करते हैं। किसी को अल्लाह-हू-अकबर से भी आपत्ति नहीं होनी चाहिए।’ आजम ने इसके बाद कुछ शायराना अंदाज में कहा कि बात निकली है तो दूर तलक जाएगी।

बता दें कि मंगलवार को एआईएमआईएम के सांसद असदुद्दीन ओवैसी जब शपथ ले रहे थे उस वक्त बीजेपी के कुछ सांसदों ने जय श्रीराम और भारत माता की जय के नारे लगाए थे।मंगलवार को ही एसपी सांसद शफीकुर्रहमान के शपथ ग्रहण के दौरान बीजेपी सांसदों ने वंदे मातरम के नारे लगाए थे।

शपथ ग्रहण के बाद एसपी सांसद ने वंदे मातरम को इस्लाम के खिलाफ बताते हुए भारत का संविधान जिंदाबाद कहा था। आरएसएस और बीजेपी पर जुबानी वार के लिए चर्चित आजम खान ने जय श्रीराम के मुद्दे पर जरूर अलग बयान दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *