Video:पाकिस्तान के सूचना मंत्री कैट फिल्टर लगाकर फेसबुक पर हुए लाईव,जानिए फिर क्या हुआ ?

नई दिल्ली: पाकिस्तान सरकार और उसके मंत्री सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहते हैं, प्रधानमंत्री इमरान खान कभी सऊदी बादशाह से बातचीत और लहजे को लेकर चर्चाओं में रहते हैं तो कभी किर्गिस्तान के बिश्केक में एससीओ शिखर सम्मेलन में प्रोटोकोल तोड़कर मीडिया में छाये हुए हैं।

इन सब के बावजूद पाकिस्तान के मंत्रियों ने इससे कुछ नहीं सिखा और कुछ ऐसा किया कि, जिससे वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और अपना मजाक बनवा लिया। बता दें कि इमरान खान सरकार में सूचना मंत्री शौकत युसुफजई ने कैट फिल्टर लगाकर FB Live कर दिया।

जानकारी के मुताबिक यह प्रेस कॉन्फ्रेंस हाल के समय में प्रांतीय असेंबली द्वारा लिए गए फैसले को लेकर हो रही थी, लेकिन, इस कॉन्फ्रेंस का fb live कर दिए गया और गलती से कैट फिल्टर ऐक्टिव हो गया।बता दें कि लाइव कॉन्फ्रेंस के दौरान मंत्री की टीम द्वारा गलती से कैट फिल्टर पर क्लिक किए जाने के बाद उनके चेहरे पर बिल्ली बन गई, जैसे की इन दिनों ये ट्रेंड में भी चल रहा है और सब इस बिल्ली/कैट फिल्टर के बारे में भली-भांति जानते है।

इन दिनों वैसे ही सोशल मीडिया यूजर्स अपने शिकार पर नजर बनाए रहते है और इमरान के बाद उनके मंत्री की ऐसी हरक्तों वो कैसे बक्श दें। कैट फिल्टर जैसे ही ऑन हुआ, यूजर्स ने उसका स्क्रीनशॉट ले लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। फिर क्या था, ट्रोल होना शुरू हो गया और प्रतिक्रिया ऐसी की लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे। रोशन राय नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘फिल्टर हटा लो बंदा बिल्ली बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *