IPL खेल रहे ये मुस्लिम क्रिकेटर रोज़े रखते हैं, सेहरी खाते हुए फ़ोटो शेयर करके देखिए क्या कहा ?

नई दिल्ली: रमज़ान उल मुबारक का मुक़द्दस महीना अपनी रहमतों बरकतों के साथ आया हुआ है,जिसका पहला रोज़ा मुसलमानों ने रखा और जमकर इबादत करी हैं,गर्मी की तेज शिद्दत रोजेदारों के हौसले पस्त नही कर सकती है,तेज गर्मी के बावजूद महिलाएँ बच्चे जवान बूढ़े रोज़े से रहे।

आईपीएल का 12वां सीजन चल रहा है,जो अपने आखरी पड़ाव पर है,लेकिन रमजान के दौरान कुछ मैच होने की वजह से मुस्लिम क्रिकेटरों को सेहरी और इफ्तारी का विशेष इंतजाम करना पड़ रहा है।

यूसुफ पठान, राशिद खान,खलील अहमद मोहम्मद नबी ने पहले रोज़े के लिये सेहरी करते हुए अपनी ग्रुप फ़ोटो अपने ट्वीटर अकाउंट और इंस्टाग्राम पर शेयर करके रमज़ान उल मुबारक की मुबारकबाद दी है,जिसको दुनियाभर में पसन्द किया जारहा है,और मुबारकबाद मिल रही है।

सन राइज़र्स हैदराबाद के इन मुस्लिम क्रिकेटरों ने पिछले रमज़ान में भी एक साथ इफ्तार और सेहरी करी थी जिसके वीडियो और फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।

सनराइजर्स हैदराबाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की पहली टीम बन गई है, जो 12 अंकों के साथ प्लेऑफ में पहुंची है। मुंबई ने रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइटराइडर्स को नौ विकेट से हराकर प्वाइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। मुंबई इंडियंस की इस जीत से हैदराबाद 12 अंक होने के बावजूद प्लेऑफ में पहुंच गया। यह आईपीएल में पहला अवसर है, जबकि कोई टीम इतने कम अंक होने पर भी प्लेऑफ में जगह बनाने में सफल रही।

हैदराबाद, मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के साथ प्लेऑफ में पहुंचने वाली टीम बन गई है। शनिवार को लीग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हारने के बाद प्लेऑफ में पहुंचने की उनकी उम्मीदों को करारा झटका लगा था, लेकिन केकेआर की नौ विकेट की हार ने उन्हें प्लेऑफ में पहुंचा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *