सेमीफाइनल में हार के बाद दो हिस्सों में बंटी टीम इंडिया,कप्तान और कोच को लेकर मची उथल पुथल ,देखिए

नई दिल्ली: आईसीसी विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल तक अपना सफर तय करने वाली भारतीय टीम के खिलाड़ियों में आपसी तनाव फैला हुआ है, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टीम दो हिस्सों में बंट चुकी है जिसमें से एक हिस्सा विराट कोहली की तरफ है तो वहीं दूसरा हिस्सा रोहित शर्मा के सपोर्ट में है, लेकिन टीम में किसी तरह का बंटवारा नहीं है।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि टीम के चुनाव में पक्षपात किया गया है।रिपोर्ट में कहा गया है कि टीम में केवल वही खिलाड़ी खेलते हैं जिन्हें विराट कोहली पसंद करते हैं या फिर जिन्हें प्रदर्शन के कारण टीम से बाहर नहीं किया जा सकता है जैसे कि रोहित शर्मा या फिर जसप्रीत बुमराह।

भारतीय टीम के एक खिलाड़ी की तरफ की तरफ से रिपोर्ट में आगे कहा गया कि केएल राहुल के लिए काफी ज़्यादा पक्षपात किया जाता है और भले ही उनका प्रदर्शन खराब रहे, लेकिन उन्हें मैनेजमेंट का सपोर्ट हमेशा मिलता है।

रिपोर्ट में कहा गया कि अंबाती रायडू को केवल इसलिए वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुना गया क्योंकि वह विराट कोहली को बिल्कुल पसंद नहीं थे। रिपोर्ट में आगे यह भी बताया गया कि टीम के ज़्यादातर खिलाड़ी कोच रवि शास्त्री औऱ गेंदबाजी कोच भरत अरुण से खुश नहीं हैं और वे उन्हें टीम से बाहर देखना चाहते हैं।

2017 में पाकिस्तान के खिलाफ चैंपियन्स ट्रॉफी का फाइनल गंवाने के बाद अनिल कुंबले को भारतीय टीम के कोच पद को जबरदस्ती छोड़ने को मजबूर किया गया था और उसके बाद ही रवि शास्त्री भारत के कोच बने थे।। कुंबले ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया था कि विराट कोहली के साथ अच्छे संबंध नहीं होने के कारण ही उन्हें कोच पद से इस्तीफा देना पड़ा था और शास्त्री को दोबारा कोच बनाए जाने का कोहली ने सपोर्ट किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *