विराट कोहली ने कोच रवि शास्त्री पर इस खिलाड़ी को खिलाने पर निकाली भड़ास,वीडियो हुई वायरल

नई दिल्ली: आईसीसी विश्वकप 2019 के सेमीफाइनल मुक़ाबले में भारतीय लड़खड़ाती हुई नजर आई,240 रनों का पीछा करते हुए पूरी टीम 221 रनों पर सिमट गई,आज भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने काफी निराश किया सिर्फ महिंद्र सिंह धोनी और रविंद्र जडेजा की बदौलत इज्जत बच पाई।

भारत न्यूज़ीलैंड से 18 रनों से मुकाबला हारकर विश्वकप से बाहर हो गई है,इस हार के बाद एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि कप्तान विराट कोहली सेमीफाइनल मैच में ऋषभ पंत को टीम में मौका नहीं देना चाहते थे. कोच रवि शास्त्री के कहने पर ऋषभ पंत को मौका दिया गया. आपको बता दें मैच के दौरान ऋषभ पंत के आउट होने के बाद विराट कोहली भड़क गए थे।

दरअसल ऋषभ पंत ने क्रीज पर सेट होने के बाद सैंटनर की गेंद पर बेहद खराब शॉट खेलकर अपना विकेट गंवाया. पंत 56 गेंद तक क्रीज पर टिके और फिर अचानक उन्होंने हवा में शॉट खेलकर मिडविकेट पर खड़े डी ग्रान्डहोम को अपना कैच थमा दिया।

पंत के आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में बैठे विराट कोहली भड़क गए और वो दरवाजा खोलकर बालकनी में बैठे रवि शास्त्री के पास गए. रवि शास्त्री को उन्होंने गुस्से में कुछ कहा. ये कयास लगाए जा रहे हैं कि विराट कोहली पंत के ऐसे ही जोखिम भरे शॉट्स की आदतों से परेशान थे और इसीलिए वो उन्हें सेमीफाइनल की प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं देना चाहते थे. हालांकि ये अभी अटकलें भर हैं, जिसकी पुष्टि होनी अभी बाकी है।

वैसे सिर्फ पंत का खराब शॉट ही भारत की हार की वजह नहीं बना. टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर पूरी तरह फ्लॉप साबित हुआ. के एल राहुल, विराट कोहली, रोहित शर्मा सिर्फ 5 रन के अंदर पैवेलियन लौट गए. इसके बाद हार्दिक पंड्या भी 32 रन बनाकर आउट हुए।

उन्होंने भी सैंटनर के खिलाफ बेहद खराब शॉट खेलकर अपना विकेट गंवाया. धोनी और जडेजा ने सातवें विकेट के लिए 116 रनों की साझेदारी कर मैच को रोमांचक बनाने की कोशिश की लेकिन जडेजा और धोनी के आउट होने के बाद टीम इंडिया का वर्ल्ड कप जीतने का ख्वाब टूट गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *