लालू प्रसाद ने मोदी पर कसा तंज “ऐ हट बुड़बक, तेरा ध्यान किधर है, रडार इधर है” हुआ वायरल, देखिए

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रडार वाले बयान के बाद विपक्षी नेताओं की तरफ से जमकर खिल्ली उड़ाई जारही है हर कोई सोशल मीडिया के माध्यम से उनके इस अलबेले बयान पर कटाक्ष कर रहा है।

राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव राजनीति के हाजिर-जवाब नेताओं में से एक हैं। मुद्दा हो या बयानबाजी, मौके पर चौका कैसे मारा जाता है, इस कला में लालू यादव काफी माहिर माने जाते हैं। आरजेडी प्रमुख ने इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान पर चुटकी ली है, जिसमें उन्होंने कहा था कि बालाकोट एयरस्ट्राइक के दौरान उन्होंने एयरफोर्स के विशेषज्ञों को बताया कि बादल होने की वजह से हम पाकिस्तानी राडार से कैसे बच सकते हैं। लालू प्रसाद यादव ने अपने चीर-परिचित अंदाज में ट्वीट करते हुए लिखा, “ऐ हट बुड़पक, तेरा ध्यान किधर है, रडार इधर है।”

लालू प्रसाद यादव का यह ट्वीट यूजर्स के बीच काफी वायरल हो रहा है। हालांकि, एक वर्ग ऐसा भी है जो लालू के इस ट्वीट पर काफी संख्या में नकारात्मक टिप्पणियां भी कर रहा है। गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव शुरू से ही मोदी सरकार की नीतियों के प्रखर आलोचक रहे हैं। फिलहाल, उन्हें चारा घोटाले मामले में जेल की सजा हुई है और उनका झारखंड के रिम्स अस्पताल में इलाज चल रहा हैं।

गौरतलब है कि एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दावा किया कि बालाकोट एयरस्ट्राइक के दौरान मौसम खराब हो चुका था और ऑपरेशन को स्थगित करने के बारे में सोचा जा रहा था। लेकिन, उन्होंने आइडिया लगाया कि अगर मौसम खराब है, तो बादल की वजह से भारतीय वायुसेना के विमान राडार की जद में नहीं आएंगे।

ऐसे में इस ऑपरेशन को हरी झंडी दे दी गई। लेकिन, पीएम मोदी का यह बयान रविवार को सोशल मीडिया पर भंयकर रूप से ट्रोल होने लगा। यूजर्स अलग-अलग तरह इस बयान का मजाक उड़ाने लगे और इस क्रम में लालू यादव भी पीछे नहीं रहे। लिहाजा, मौके पर चौका लगा ही दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *