योगी आदित्यनाथ ने मुख्तार अंसारी को बनाया निशाना,कहा दुम दबाकर जेल में रह रहे हैं,देखिए

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के आखरी चरण में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी मनोज सिन्हा के लिए जनसभा को सम्बोधित किया। योगी ने कहा कि पीएम ने 55 दिनों के अंदर वो करके दिखा दिया जो कांग्रेस इतने दिनों में नहीं कर पाई। बंगाल सरकार ने मेरी सभाओं पर प्रतिबंध लगाया था पर चारो ओर एक ही नारा गूंज रहा था फिर एक बार मोदी सरकार।

मुख्यमंत्री योगी ने मनोज सिन्हा के प्रतिद्वंदी अफजाल अंसारी के भाई मुख्तार अंसारी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि वाराणसी के रूंगटा अपहरण कांड और मऊ दंगा कांड का जिक्र करते हुए कहा कि जब हमारी सरकार बनी थी तभी हमने अपराधियों से सीधा कह दिया था कि या तो उनकी जगह जेल में होगी या राम नाम सत्य की अंतिम यात्रा पर जाएंगे।

कहा कि आपको मऊ दंगा याद होगा जब गुंडे हाथ में पिस्तौल लेकर दंगा कराते थे लेकिन आज दुम दबाकर जेलों के अंदर कह रहे हैं कि हमारी जान को खतरा है। इन गुंडों के अंदर जब तक मैं नहीं होगा तब तक भयमुक्त वातावरण नहीं दे पाएंगे। इस गुंडागर्दी और माफिया गिरी को हमेशा के लिए समाप्त करना होगा।

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मोदी के विकास कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि आज मोदी की वजह से भारत की वैश्विक पहचान बनी है और मोदी जी की वजह से मसूद अजहर जैसे आतंकी को दुनिया के किसी देश में शरण नहीं मिलती है क्योंकि वह जानते हैं की आतंकी पाताल में भी छुपे होंगे तो मोदी उन्हें खोज निकालेंगे और मार गिराएगे। कहा कि जब प्रधानमंत्री गाजीपुर में भाषण करते हैं तो पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को इस्लामाबाद में पसीना निकलता है।

वहीं गाजीपुर के वीर भूमि की चर्चा करते हुए योगी ने यह भी कहा कि त्रेता युग में महर्षि विश्वामित्र ने इसी गहमर की धरती पर जन्म लिया था और वह पहले ऐसे ऋषि थे जिन्होंने त्रेता युग में आतंक के खिलाफ व्यूह की रचना की थी।

उन्होंने आर्यावर्त की दो बड़े साम्राज्य अवध और जनकपुर को मिलाकर एक बड़ी सेना तैयार की थी भले ही भगवान राम को सेना की जरूरत नहीं पड़ी हो लेकिन भगवान राम यदि उस समय के सबसे बड़े पापा चारी और दुराचारी का अंत करते हैं तो इसके पीछे गाजीपुर की धरती है आतंकवाद को पहचानने के लिए यदि पहली ताकत किसी ने विश्व को दी तो वह गाजीपुर है वही योगी आदित्यनाथ ने गहमर गांव में लोगों से मनोज सिन्हा के लिए वोट की अपील भी की और कहा कि आप का दिया हुआ एक एक वोट मोदी को जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *