युवा साँसद नुसरत जहाँ ने तुर्की में हिन्दू रीति रिवाज से रचाई शादी,जानिए दूल्हा के बारे में ?

नई दिल्ली:वेस्ट बंगाल की बशीरहाट सीट से तृणमूल काँग्रेस की साँसद और बंगाल सिनेमा की मशहूर अदाकारा नुसरत जहां ने अपने प्रेमी और कोलकत्ता के मशहूर कपड़ा व्यापारी निखिल जैन के साथ सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध गई हैं,जानकारी के अनुसार ये शादी हिन्दू रीति रिवाज से हुई है।

इस शादी में शरीक होने के लिए पहले ही दोनों के नाते रिश्तेदार समेत करीबी दोस्त तुर्की के दक्षिणी एजियन तट पर स्थित मुगला प्रांत के पोर्ट टाउन पहुंच गए थे। फेरे के दौरान नुसरत ने विशेष तौर पर फैशन गुरू सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किए गए लहंगे को पहन रखा था तो निखिल भी शेरवानी में नजर आए।

नुसरत की खास दोस्त व सांसद मिमी चक्रवर्ती इस शादी की खास मेहमान रहीं। निखिल कोलकाता के एक कपड़ा व्यवसायी है, जिनकीवस्त्र श्रृंखलाओं में अक्सर नुसरत नजर आती रही हैं। सूत्रों की मानें तो इन दोनों का परिचय पिछले साल ही हुआ था।

नुसरत जहां ने साल 2010 में ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीत अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। अब वह राजनीति में प्रवेश कर चुकी हैं। नुसरत तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर पश्चिम बंगाल के बशीरघाट से चुनावी मैदान में उतरी थीं। नुसरत ने भाजपा के उम्मीदवार सायंतन बसु को साढ़े तीन लाख से ज्यादा वोटों से हराया था। नुसरत को कुल 7,82,078 वोट मिले थे। ये वोट कुल वोटिंग पर्सेंटेज के 56 फीसद थे। भाजपा के प्रत्याशी सायंतन बसु को 4,31,709 वोट मिले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *