मोहम्मद बिन सलमान की बहन सऊदी राजकुमारी फँसी मुश्किल में,पेरिस में होगी बड़ी कार्यवाही,देखिए

नई दिल्ली: सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान की बहन अगले महीने पेरिस में मुकदमे का सामना करेंगी जब उसने कथित तौर पर अपने अंगरक्षक को एक शिल्पकार पर हमला करने का आदेश दिया था, सीएनएन ने पुष्टि की है।

2016 में हुए कथित शारीरिक हमले का शिकार फ्रांसीसी राजधानी के हासा बिंत सलमान के अपार्टमेंट में काम कर रहा था।

अभियोजक के कार्यालय के अनुसार, बिन सलमान की अदालत की सुनवाई 9 जुलाई को होगी। उसे अगस्त 2018 में चोरी, स्वैच्छिक हिंसा के साथ जटिलता, और अनुक्रम की जटिलता के साथ आरोपित किया गया था।

अपने अंगरक्षक द्वारा एक वर्कर से मारपीट के मामले में सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान की बहन को 9 जुलाई को फ्रांस की राजधानी पेरिस में मुकदमे की सुनवाई के लिए पेश होना होगा।

एएफपी के अनुसार, राजकुमारी हस्सा बिंत सलमान का मामला सितंबर 2016 का है। पेरिस के पश्चिम में अति-महंगी एवेन्यू फॉक पर स्थितअपार्टमेंट में एक कथित हमले के बाद ये विवाद सामने आया था।

घटना के समय, पीड़िता ने कहा कि उसे राजकुमारी के अपार्टमेंट में नवीकरण कार्य करने के लिए काम पर रखा गया था और वह एक तस्वीर लेने के बाद नाराज हो गई थी। उन्होंने कहा कि उसने उन पर “यह तस्वीर मीडिया को बेचने की इच्छा रखने” का आरोप लगाया था।”

उसने आरोप लगाया कि उसके चेहरे पर हाथ से मारा गया था और उन्हें “एक घंटे के दौरान राजकुमारी के पैरों को चूमने” के लिए मजबूर किया गया था। “

सूत्रों ने बताया कि हासा को “अनुपस्थित” में आज़माए जाने की संभावना थी, क्योंकि उन्हें 2017 में जारी एक अंतरराष्ट्रीय गिरफ्तारी वारंट के तहत गिरफ्तार नहीं किया गया है। उन्होंने इस बात पर अधिक जानकारी नहीं दी है कि उनके फ्रांसीसी बचाव का प्रतिनिधित्व किया जाएगा या नहीं।

सूत्रों ने बताया कि अंगरक्षक को अक्टूबर 2016 में “सशस्त्र हिंसा, चोरी, मौत की धमकियां जारी करने और उनकी इच्छा के खिलाफ रखने के आरोप में आरोपित किया गया था।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *