बॉलीवुड अभिनेता ऐजाज खान को पुलिस ने किया गिरफ्तार,TikTok सुपर स्टार के समर्थन में बनाया था वीडियो

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता ऐजाज खान को मुंबई पुलिस की साईबर सेल ने गिरफ्तार किया है,जानकारी के अनुसार ऐजाज को Tik Tok के मामले में गिरफ्तारी हुई है। बता दें कि हाल ही में टिकटॉक 07 ग्रुप ने तबरेज अंसारी मॉब लिंचिंग मामले में विवादित वीडियो बनाया था जिसके समर्थन में एजाज उतर आए थे और आरोपियों का समर्थन किया था। इतना ही नहीं जिस फैसल शेख फैसु नाम के शख्स के खिलाफ साइबर सेल का मामला दर्ज था उसके साथ वीडियो बनाकर मुंबई पुलिस का मजाक भी उड़ाया था।

एजाज खान द्वारा जारी किए गए वीडियो में उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के डायलॉग की मिमिक्री करके मुंबई पुलिस का मजाक उड़ाया था। इस वीडियो में वह उन सात आरोपियों में से एक के साथ नजर आए थे जिन्होंने तबरेज अंसारी की मौत के बाद टिक टॉक वीडियो बनाकर कहा था अब कोई मुस्लिम आतंकवादी बने तो कुछ मत कहना।

मुंबई क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अफसर ने बताया कि हमने एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।

एजाज खान का यह भी कहना था कि टिक टॉक ने जो बैन लगाया है उसे हटा दें। एजाज को अभी भी यही लग रहा है कि फैजू और उनकी टीम ने कोई गलत काम नहीं किया। उन्होंने सिर्फ अपना कॉन्टेंट डाला और लोगों ने उनके मुसलमान होने पर इस तरह से बवाल किया कि देश के लिए यह वीडियो भड़काऊ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *