दुबई से भागी दुबई के प्रधानमंत्री की पत्नी के बारे में हुआ बड़ा खुलासा,देखिए

नई दिल्ली: सँयुक्त अरब अमीरात के उपराष्ट्रपति और दुबई के प्रधानमंत्री शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मख्तूम की पत्नी हया बिन्त अल हुसैन एक ब्रिटिश बॉडीगार्ड के साथ भाग गई हैं,प्राप्त जानकारी के अनुसार शेख की पत्नी ब्रिटेन में आलीशान जीवन जी रही हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि हया ब्रिटेन में राजनीतिक शरण लेने और शेख से तलाक लेने की पूरी तैयारी में हैं।

271 करोड़ रुपये और दो बच्चों के साथ भागीं
हया अपने दो बच्चों के साथ 271 करोड़ रुपये लेकर भागी हैं। हया को अगर ब्रिटेन में शरण मिल जाती है, तो इससे इन दोनों देशों के रिश्तों पर भी प्रभाव पड़ सकता है। बताया जा रहा है कि हया जर्मनी होते हुए ब्रिटेन पहुंचीं। जहां उन्होंने बकिंघम पैलेस गार्डेंस में एक घर खरीदा है। जिसकी कीमत सौ करोड़ रुपये बताई जा रही है। ये एक ऐसा इलाका है, जहां दुनिया के सबसे महंगे घर हैं।

बताया जा रहा है कि शेख और हया के बीच रिश्तों में उस वक्त दरार आई जब बीते साल उनकी बेटी लतीफा ने भी देश से भागने की कोशिश की। हया जॉर्डन के किंग अब्दुल्ला की सौतेली बहन हैं। ऑक्सफोर्ड से पढ़ी हया 20 मई के बाद से न तो सोशल मीडिया और न ही सार्वजनिक तौर पर कहीं दिखीं।

लेकिन उसे भारतीय तट से दूर समुद्र में एक नौका से पकड़ लिया गया था। वह उस समय से नजर नहीं आई हैं। कहा जा रहा है कि वह यूएई में ही हैं और उन्हें नजरबंद रखा गया है। लतीफा ने आरोप लगाया था कि वह अपने पिता के अत्याचार के कारण देश से फरार होने के लिए मजबूर हुई थीं।

शेख ने लिखी कविता
पत्नी हया के जाने के बाद शेख मोहम्मद ने एक कविता भी लिखी है। जिसमें उन्होंने हया को बेवफा बताया है। इस कविता को शेख ने इस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। अरबी में लिखी इस कविता में शेख ने कहा है, ”अब मेरे साथ रहने का तुम्हें कोई हक नहीं, मुझे फर्क नहीं पड़ता तुम जियो या मरो।” बता दें शेख के अलग-अलग पत्नियों से कुल 23 बच्चे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *