ओवैसी ने ExitPoll पर कहा 17 वें रमजान को एक और अबू जहल की हार का जश्न मनाया जाएगा,देखिए

नई दिल्ली: ऑल इंडिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष बैरिस्टर असदउद्दीन ओवैसी ने 23 मई को आने वाले चुनावी परिणाम पर ट्वीट करते हुए इशारों इशारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘अबू जहल’ के नाम से पुकारा है।

कौन है अबू जहल ?

अबू जहल हज़रत मोहम्मद साहब के दौर में इस्लाम और मुसलमानों का सबसे बड़ा दुश्मन था,जिसने इस्लाम को मिटाने के लिए कई बार हज़रत मोहम्मद साहब को क़त्ल करने की प्लानिंग करी थी,अबू जहल की गिनती मक्का के बड़े सरदारों में हुआ करती थी,17 रमजान 8 हिजरी को मक्का पर जीत हासिल हुई थी जिसके बाद मक्का में इस्लामी हुकूमत कायम हुई थी।

23 मई को है 17 रमजान

23 मई को लोकसभा के परिणाम आने हैं और इत्तेफाक की बात है कि इस दिन भी 17 रमजान है,इस लिहाज से मुसलमान इसको अपने लिये शुभ समझ रहे हैं और अल्लाह से दुआ कर रहे हैं इस बार मुस्लिम विरोधी शक्ति इस देश की सत्ता से दूर रहेगी।

असदउद्दीन ओवैसी ने क्या कहा?

असदउद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 17वें रमजान (23 मई) के दिन एक और अबू जहल की हार का जश्न मनाया जायेगा।

ज़ाहिर सी बात है की इशारों इशारों में ओवैसी ने मोदी पर निशाना साधा है और उनकी हार को लेकर कहा है की 17 वें रमज़ान( इसी दिन लोकसभा चुनाव की मतगणना होनी है) को आज के अबू जहल की हार का जश्न मनाया जायेगा।

गौरतलब है की सभी एग्जिट पोल में एनडीए की बम्पर जीत दिखाई जा रही है, जिसे लेकर विपक्षी पार्टियाँ सकते की अवस्था में आ गयी है. पूर्वानुमानों में कहा जा रहा है की इस बार की मोदी की जीत पिछले लोकसभा चुनावों से भी बड़ी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *