आजम खान देंगे लोकसभा से इस्तीफा,भाजपा पर आरोप लगाते हुए बताई ये बड़ी वजह,देखिए

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और अखिलेश सरकार में कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खान ने भारतीय जनता पार्टी पर गम्भीर आरोप लगाए हैं, आजम खान ने ऐलान किया है कि वो जल्द ही इस्तीफा दे सकते हैं. आजम खान ने कहा कि वो बहुत आहत है कि रामपुर में ना कोई डॉक्टर और ना ही कोई स्वास्थ्य सुविधाएं. उन्होंने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा,’हम एक अस्पताल चला रहे हैं और इसे भी समाप्त करने के प्रयास हो सकते हैं.’

आजम ने मीडिया के सामने कहा कि रामपुर में बैराज का निर्माण होना चाहिए, जो कि काफी समय से लंबित है. इन सबके के बाद अपने चौंकाने वाले बयानों के लिए फेमस आजम खान ने कहा कि मैं लोकसभा से इस्तीफा देने के बारे में सोच रहा हूं. ऐसी संभावना है कि मैं अगले विधानसभा चुनाव लड़ सकता हूं।

आपको बता दें कि अखिलेश यादव सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे आजम खां के खिलाफ कोसी नदी की जमीन पर अवैध कब्जा करने का मामला दर्ज किया गया है. रामपुर से निर्वाचित सांसद आजम खां के साथ उनकी जौहर यूनिवर्सिटी के दो कर्मियों के खिलाफ नायब तहसीलदार ने केस दर्ज कराया है।

पूर्व मंत्री व रामपुर से नवनिर्वाचित समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां और जौहर यूनिवर्सिटी के दो कर्मियों के खिलाफ आज अजीमनगर थाने में केस दर्ज किया गया है. आजम खां पर कोसी नदी की जमीन पर अवैध कब्जा करने और सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *